Tuesday, August 28, 2012

सेक्स से इंकार करने पर 72 वर्षीय पति ने 65 साल की पत्नी को मार डाला


  एक 72 साल के वृद्ध ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की उम्र 65 साल है। पति शारीरिक संबंध (सेक्स) करना चाहता था लेकिन पत्नी ने इंकार कर दिया। इससे गुस्से में पगलाए पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हालांकि हत्या के बाद उसने खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह सनसनीखेज घटना उत्तर चौबीस परगना जिले में घोला थाना इलाके के बोर्ड घर स्थित हेमंतनगर में हुई है। मरने वाली महिला का नाम लक्ष्मी मंडल (65) बताया गया है। जबकि हत्या करने वाले  पति का नाम  कृष्णपद मंडल (72) है।
सूत्रों ने बताया कि शारीरिक संबंध कायम करने को लेकर वृद्ध दंपति में लगभग आए दिन विवाद रहता था। पति जहां इसके लिए पत्नी पर दबाव डालता था वहीं पत्नी इसका विरोध करती थी। इसके उनमें झगड़ा होता रहता था । सोमवार भी इसी तरह दोनों में विवाद शुरू हुआ। इलाके के लोगों के लिए यह प्रतिदिन का नाटक था। लेकिन कल रात गुस्साए पति ने कुदाल से पत्नी को ऐसा मारा की उसकी मौत हो गई। जब पति को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। वृद्ध का इलाज पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल में चल रहा है। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस का मानना है कि मानसिक हालत खराब होने के कारण पति ने ऐसा किया है।

No comments:

Post a Comment